यूपी में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम

अमरोहा. यूपी के अमरोहा गजरौला में हसनपुर मार्ग पर बुधवार तड़के एक बड़ा हादसा हो गया. यहां पर अज्ञात वाहन की टक्कर से एक ऑटो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.पुलिस ने हादसे की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

बता दें कि अमरोहा जनपद के पड़ोसी जनपद संभल जिले के थाना केला देवी इलाके के गांव सहारनपुर पट्टी के रहने वाले 5 लोग, दिल्ली में ऑटो चलाने का काम करते थे. उनके नाम नौबत सिंह, राज बहादुर सिंह, अनुज और एक अज्ञात युवक है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये सभी संभल के ही रहने वाले थे और ऑटो में सवार होकर दिल्ली के लिए जा रहे थे. जैसे ही इनका ऑटो बीती रात गजरौला थाना इलाके के हसनपुर मार्ग पर पहुंचा वैसे ही किसी अज्ञात वाहन ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि ऑटों के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में ऑटो में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है. हालांकि कौन से वाहन से हादसा हुआ, इसके बारे में जानने के लिए पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है.

घायल को इलाज के लिए अमरोहा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अमरोहा भेज दिया गया है. एसपी अमरोहा ने घटनास्थल का मुआयना किया. पूरे मामले में चारों की मौत की पुष्टि करते हुए आधिकारिक तौर पर वैधानिक कार्रवाई की बात कही है. एसपी ने कहा कि हम सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने के बाद टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाने की कोशिश भी कर रहे हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper