यूपी में भीषण सड़क हादसे में दो लोगो की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

हाथरस: पूरा देश इन दिनों ठंड़ की चपेट में है. इसी ठंड में सड़क हादसों की भी खबरें आ रही है. सादाबाद कोतवाली इलाके के आगरा रोड पर शुक्रवार रात को कैंटर ने एक बाइक को टक्कर मार दी. दुर्घटना में दोनों बाइक सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

ये हादसा हाथरस जिले के थाना सादाबाद क्षेत्र में आगरा रोड पर बीती रात को हुआ. टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गयी. एक्सीडेंट के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने मृत युवकों के शवों को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने शवो का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक दोनों मृत युवकों के नाम मुकेश कुमार तथा पदम किशोर बताया जा रहा है. दोनों ही गांव कजरोठी के रहने वाले थे.

परिजनों ने बताया कि दोनों सादाबाद में काम करते थे. परिवार वालों की मानें तो दोनों रात को सादाबाद से काम करके वापस गांव आ रहे थे. तभी आगरा की तरफ से आ रहे टैंकर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. जिसके बाद दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper