यूपी में महिला से घर में घुसकर गैंगरेप, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिले के दुबौलिया इलाके में एक 40 साल की महिला के साथ घर में घुसकर चार लोगों ने गैंगरेप किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इसके कुछ दिन पहले भी पीड़िता ने अपने पति की हत्या कर लाश गायब करने का आरोप भी इन्ही आरोपितों पर लगाया था।

पुलिस के मुताबिक, महिला का आरोप है कि बीते दस दिसंबर को गांव के ही चार लोग उसके घर मे घुस आए और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान विरोध करने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी। वहीं एसएचओ अनिल कुमार ने बताया कि महिला की शिकायत पर चारों के खिलाफ धारा 376डी, 323, 504, 506 और 452 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।

पुलिस बोली- मामला संदिग्ध, कर रहे जांच
एसएचओ के मुताबिक, महिला ने जिन लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। उन पर महिला पहले भी अपने पति की हत्या का आरोप लगा चुकी है। उस मामले में चार्जशीट भी दाखिल हो चुकी है और सभी जमानत पर रिहा किए जा चुके हैं। ऐसे में मामला संदिग्ध लग रहा। फिलहाल आरोप के बाद पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper