यूपी में शर्मनाक घटना, किशोर पर तीन महीने की बच्ची से दुष्कर्म का मामला दर्ज

एटा (यूपी): यूपी में एक हैरान कर देने वाली शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक 17 साल के लड़के पर तीन महीने की बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है। लड़का फरार है। बच्ची की मां ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह अपनी भैंस को बांधने के लिए अपनी सोई हुई बेटी को छोड़ कर चली गई थी और वहां खेल रहे बच्चों को उसका ध्यान रखने के लिए कहा था।

जब वह लौटी तो उसने पड़ोस में रहने वाले 17 वर्षीय लड़के को रोती हुई बच्ची को शांत करने की कोशिश करते देखा। उसने कहा कि बच्ची ने शौच किया था और वहां से चला गया। शिशु को नहलाने के दौरान उसने बच्ची के प्राइवेट पार्ट में खून देखा।

बच्ची को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) राज कुमार सिंह ने कहा, “लड़के के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म) और पोक्सो अधिनियम के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। लड़के को गिरफ्तार करने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। आगे की जांच जारी है।”

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper