यूपी में शीतलहर का प्रकोप बढ़ा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में सोमवार को शीतलहर तेज हो गई है और प्रदेश के कुछ हिस्सों में बारिश होने की भी खबरें हैं। मौसम विभाग ने यह जानकारी दी। ठिठुरन और तेज हवाओं के झोंके ने लोगों के लिए खासकर स्कूली बच्चों के लिए सुबह घर से बाहर निकलना मुश्किल कर दिया।

क्षेत्रीय मौसम विभाग के निदेशक जे.पी. गुप्ता ने कहा कि पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव के चलते क्षेत्र में शीतलहर की स्थिति है, जो दो फरवरी तक बनी रहेगी। तापमान में कम से कम पांच डिग्री सेल्सियस की और गिरावट आने की संभावना है। कोहरे के कारण प्रदेश के कुछ हिस्सों में दृश्यता कम रही और ट्रेनें लेट होने के साथ ही यातायात में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

राजधानी लखनऊ में सोमवार को न्यूनतम तापमान आठ डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ, जबकि अधिकतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper