यूपी में सातवें चरण के मतदान के बीच सीएम योगी ने गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में की पूजा


नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) के मद्देनजर सातवें और अंतिम चरण के लिए मतदान जारी है। इन सब के बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर (CM Yogi at Gorakhnath Temple) में पूजा की है। इससे पहले सीएम ने ट्वीट कर लोगों से मतदान करने की अपील की है।

ज्ञात हो कि सीएम योगी ने गोरखनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। साथ ही ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव-2022 का आज अंतिम चरण है। सभी सम्मानित मतदाता गण राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन की विजय के लिए मतदान अवश्य करें। आपका एक वोट माफियावादियों, दंगावादियों और घोर परिवारवादियों से आपके प्रदेश को बचाएगा। अतः पहले मतदान करें फिर जलपान करें।

गौर हो कि यूपी के नौ जिलों की 54 विधानसभा सीटों पर आज सुबह से ही मतदान जारी है। सातवें चरण में वाराणसी, चंदौली, रॉबर्ट्सगंज, गाजीपुर, मऊ, भदोही, मिर्जापुर, आजमगढ़ और जौनपुर जिलों के 54 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान हो रहा है। इससे पहले साल 2017 के विधानसभा चुनाव में सातवें चरण की इन 54 सीट में बीजेपी और उसके सहयोगियों अपना दल (एस) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) को कुल 36 सीटों पर जीत मिली थी। लेकिन इस बार सुभासपा के समाजवादी पार्टी के साथ चुनाव लड़ने के चलते यहां बड़ा उलटफेर देखने को मिल सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper