यूपी में 15 आईपीएस अफसरों के तबादले, प्रितिंदर सिंह कानपुर के नए एसएसपी

कानपुर: उत्तर प्रदेश पुलिस पिछले काफी दिनों से सवालों के घेरे में है. कानपुर में हुए गोलीकांड और अपहरण के मामलों के कारण भी यूपी पुलिस की काफी किरकरी हुई है. इस बीच अब उत्तर प्रदेश में आईपीएस अफसरों का तबादला किया गया है. इस बार प्रदेश में 15 आईपीएस अफसरों का तबादला हुआ है.

उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. जिसके कारण राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन हर किसी के निशाने पर है. वहीं अब उत्तर प्रदेश सरकार ने 15 आईपीएस अफसरों का ट्रांसफर कर दिया है. इनमें कानपुर के एसएसपी भी शामिल है. उनका भी तबादला कर दिया गया है.

कानपुर के एसएसपी दिनेश कुमार को अब झांसी भेजा गया है. वहीं डॉ. प्रितिंदर सिंह कानपुर के नए एसएसपी बनाए गए हैं. इनके अलावा प्रदीप कुमार, के सत्य नारायण, आशुतोष कुमार, दीपक रतन, सत्येंद्र कुमार, यशवीर सिंह, दिनेश सिंह, प्रदीप कुमार, सतीश कुमार, ख्याती गर्ग, आशीष तिवारी, पूनम और अनिल राय का भी तबादला किया गया है.

बता दें कि पिछले दिनों कानपुर में गैंगस्टर विकास दुबे के जरिए आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में कई पुलिसकर्मियों के विकास दुबे के साथ साठगांठ की खबरें भी सामने आई थी. इसके बाद कानपुर में ही एक लैब टेक्नीशियन का अपहरण के बाद मर्डर कर दिया गया था. इन घटनाओं के बाद से यूपी पुलिस सवालों के घेरे में है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper