यूपी: रायबरेली में कांग्रेस नेता और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, पति की मौत

रायबरेली: कांग्रेस पार्टी के नेता और उनकी पत्नी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। कोरोना संक्रमित पाए गए कांग्रेस नेता और उनकी पत्नी को गंभीर हालत में बीते बुधवार को पीजीआई लखनऊ में भर्ती कराया गया, जहां बीती देर रात इलाज के दौरान कोरोना संक्रमित कांग्रेस नेता की मौत हो गई और पत्नी की हालत नाजुक बनी हुई है। कांग्रेस नेता की पत्नी पीजीआई लखनऊ में भर्ती है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना संक्रमित कांग्रेस नेता के शव के सील करते हुए विशेष सुरक्षा के साथ एम्बुलेंस से गांव पहुंचाया गया, जहां प्रशासन और पुलिस की मौजूदगी में उनके शव को कब्रिस्तान में दफनाया गया। प्रशासन ने कांग्रेस नेता के शव का अंतिम संस्कार करने के लिए परिवार के चार सदस्यों को परमीशन दिया था। कांग्रेस नेता के अंतिम संस्कार में शामिल होने वाले लोगों के स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सैपलिंग करके उन्हें क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया है। जिले में कोरोना संक्रमण के चलते यह तीसरी मौत है।

ऊंचाहार विधान सभा के रहने वाले कांग्रेस पार्टी के जिला सचिव और उनकी पत्नी की रिपोर्ट हालत अचानक बिगड़ गई। परिजन उन्हें पहले लखनऊ स्थित मेंदाता अस्पताल ले गए, जहां जांच में कांग्रेस नेता और उनकी पत्नी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। पति-पत्नी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर मेंदाता अस्पताल के चिकित्सकों ने उन्हें गंभीर हालत में पीजीआई के लिए रेफर कर दिया। पीजीआई में देर रात इलाज के दौरान कांग्रेस नेता ने दम तोड़ दिया।

कोरोना से हुई कांग्रेस नेता की मौत से जिले के स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया। गुरुवार की शाम को एम्बुलेंस से कांग्रेस नेता का शव उनके पैतृक गांव पहुंचा, जहां कब्रिस्तान में प्रशासन और पुलिस की मौजूदगी में उनके शव को दफनाया गया। जिले में कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से अब तक तीन मौतें हो चुकी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper