येदियुरप्पा नातिन आत्महत्या मामला: पति ने कहा, पता नहीं किस बात ने उसे जीवन समाप्त करने के लिए प्रेरित किया

बेंगलुरु। कर्नाटक पुलिस ने पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा की नातिन डॉ सौंदर्या के पति डॉ नीरज का बयान दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि सौंदर्या के पति डॉ नीरज ने अपने बयान में कहा कि दंपति के बीच अच्छी बॉन्डिंग थी, उनके बीच कोई संकट नहीं था और वह समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर किस चीज ने सौंदर्या को आत्महत्या के लिए मजबूर किया।

सौंदर्या ने शुक्रवार को अपने 9 महीने के बच्चे को छोड़कर अपने फ्लैट में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। डॉ नीरज ने कहा है कि उन्होंने सौंदर्या के साथ सौहार्दपूर्ण जीवन व्यतीत किया। उन्होंने दावा किया कि उन्होंने झगड़ा नहीं किया या आपस में कोई मतभेद नहीं था। नीरज ने आगे कहा है कि इस घटना ने उन्हें झकझोर दिया है और वह यह नहीं समझ पा रहे हैं कि किस वजह से उन्होंने आत्महत्या की। पुलिस ने कहा कि बच्चे के जन्म के बाद सौंदर्या ज्यादातर समय अपने माता-पिता के यहां रहती थी और कभी-कभार ही फ्लैट में जाती थी।

नीरज के हवाले से पुलिस सूत्रों ने कहा, हमेशा की तरह, मुझे उम्मीद थी कि सौंदर्या सुबह देर से उठेगी, इसलिए मैंने नियमित समय पर सुबह जल्दी काम करना शुरू कर दिया। गुरुवार की रात जब वह फ्लैट पर आई तो वह ठीक लग रही थी। नीरज का बयान दर्ज करने के बाद मामले की जांच कर रही हाई ग्राउंड पुलिस ने नीरज और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में उस फ्लैट का निरीक्षण किया जहां सौंदर्या ने आत्महत्या की थी। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने सौंदर्या की मां और नौकरानियों के भी बयान दर्ज किए हैं।

सौंदर्या गरीबों की सेवा करना चाहती थीं और उन्होंने बॉरिंग अस्पताल में काम करना चुना, जो सरकार द्वारा संचालित है। इस बीच, बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त कमल पंत ने येदियुरप्पा से उनके आवास पर मुलाकात की और उनसे करीब 20 मिनट तक बात की। मामले में आगे की जांच जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper