ये अभिनेता थे बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों का पहला प्यार, चौथी ने ले लिए थे सात फेरे

मुंबई: वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्रीज अपनों से ज्यादा बॉलीवुड सितारों के बीच होने वाले अफेयर, ब्रेकअप, शादी और तलाक को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा है. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की 5 अभिनेत्री और 5 अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं. जो अभिनेता इन अभिनेत्रियों के लिए उनका पहला प्यार रहे थे.

1. ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय प्रेम कहानी से भला आज कौन अनजान है. जिन्होंने सबसे पहले बॉलीवुड के भाई जान खान के साथ मोहब्बत की थी. लेकिन किसी वजह से उनका यह प्यार पूरा नहीं हो सका.

2. करीना कपूर

वैसे तो करीना कपूर के करियर के शुरुआती दिनों में उनका नाम उनके हीरो रहे रितिक रोशन के साथ काफी चर्चा में रहा. लेकिन यह महज एक अफवाह ही रही. असल में कहा जाए तो करीना का पहला प्यार अभिनेता शाहिद कपूर रहे थे. दोनों ही अपनी पहली फिल्म फिदा के दौरान एक दूसरे के काफी करीब है. कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद करीना का दिल फिल्म टशन के सेट पर सैफ अली खान के ऊपर आया.

3. माधुरी दीक्षित

वैसे तो हर कोई जानता है कि, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त का अफेयर काफी चर्चा में रहा था. हालांकि बहुत कम लोग जानते हैं कि, संजय दत्त माधुरी का पहला प्यार रहे थे.

4. काजोल

90 के दशक में काजोल का दिल उनके साथ कलाकार रहे अजय देवगन पर सबसे पहले आया था. जिन्होंने देरी लगाए बिना ही अपने पहले प्यार अजय देवगन से 14 फरवरी सन 1999 को उनसे शादी कर ली थी. और आज मैं दो बच्चों की मां तक बन गई है.

5. रेखा

वैसे तो आपको पता होगा कि रेखा का सबसे ज्यादा अफेयर बॉलीवुड सितारों से रहा लेकिन बहुत कम कम लोगों को पता होगा कि रेखा का पहला प्यार कौन था. अपने शुरुआती फिल्मी करियर के दौरान अभिनेत्री रेखा अपने सा कलाकार जितेंद्र को अपना दिल दे बैठी थी. सिर्फ इतना ही नहीं जितेंद्र को लेकर देखा काफी गंभीर भी थी. लेकिन जितेंद्र पहले से ही शादीशुदा होने के कारन रेखा का प्यार पूरा नहीं हो पाया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper