ये मशहूर एक्ट्रेस जीती है ऐसी जिंदगी जो राजकुमारी जीती थीं, पानी की जगह इस ख़ास चीज से करती हैं स्नान और…

बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया है, जिसमें ना जानें कितने रहस्य दबे पड़े हैं. बॉलीवुड की जितनी गहराई में आप जायेंगे उतने ही हैरान करने वाले राज सामने आयेंगे. आये दिन सितारों को लेकर तरह-तरह की खबरें आती रहती हैं जिनमें से कुछ तो बेहद ही हैरान करने वाली होती हैं. आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक राजकुमारी की तरह जीवन जीती है. आपको भी जानकर हैरानी होगी लेकिन ये सच है. यह एक्ट्रेस अपनी लग्जरी से भी अपर लाइफ जीने को लेकर जानी जाती है.

राजकुमारी की जिंदगी जीती है ये अभिनेत्री

वो मशहूर टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी हैं, जो अपनी लग्जरी जिंदगी जीने को लेकर जानी-जाती हैं. वह अपने परिवार की इकलौती बेटी हैं. बताया जाता है कि बहुत मन्नतों के बाद उनका जन्म हुआ था, यही वजह है जो वह अपने घर की बेहद लाडली हैं. उनके ठाठ देखकर आप भी दंग ना रह जाएं तो कहना.

दिगांगना जिस खानदान से ताल्लुक रखती हैं वो एक बड़ा अमीर परिवार है. कहा जाता है कि दिगांगना जब 10 साल की थी तो उन्होंने अपने पिता से सोने की घड़ी की मांग की थी और उसे लेने के लिए जिद करने लगी थी. अपनी बेटी की जिद पूरी करने के लिए उनके पापा ने सोने की घड़ी लाकर दे दी थी. वह अब इस घड़ी को अपने जन्मदिन के मौके पर पहनती हैं.

पानी की जगह इस ख़ास चीज से करती हैं स्नान

दिगांगना दिखने में काफी खूबसूरत हैं. उन्हें एक्टिंग करना बेहद पसंद था, इसीलिए उन्होंने अपनी मर्जी से इस फील्ड को चुना. घर में दिगांगना को एक राजकुमारी की तरह से ट्रीट किया जाता है. वह पानी की जगह एक ख़ास चीज से स्नान करती हैं. जी हाँ दिगांगना पानी नहीं बल्कि दूध से स्नान करती हैं. शायद आपको सुनकर यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन ये 100 टका सच है. दिगांगना का कहना है कि जिस दिन उनके साथ ऐसा नहीं होता है उस दिन उन्हें बहुत अजीब सा फील होता है.

गौरतलब है कि दिगांगना का जब जन्मदिन आता है तो उन्हें एक राजकुमारी की तरह सजाया जाता है. उनके पास सोने चांदी के ढेरों आभूषण हैं जो वह अपने जन्मदिन पर पहनती हैं. बताया गया है कि उनका एक रूम है, जिसमें उनके सारे कपड़े रखे रहते हैं. जन्मदिन के मौके पर उनकी चांदी की चप्पल लोगों को आकर्षित करती हैं. वह चांदी की चप्पल पहनती हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper