ये हैं भारत की 3 सबसे ज्यादा घमंडी अभिनेत्री, जिनके बारे में जान कर यकीन नहीं करेंगे आप

आज तक आप लोगों ने सोशल मीडिया पर ज्यादा तर खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी प्राप्त की होगी। लेकिन आज अपनी इस पोस्ट में हम आप लोगों को भारतीय सिनेमा के साउथ इन्डस्ट्री की उन तीन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आज सबसे ज्यादा घमंडी अभिनेत्री माना जाता है। तो चलिए जानते हैं की आखिर कौन है ये तीन अभिनेत्रियां।

प्रियामणि

Priyamani

दोस्तों वैसे तो प्रियामणि अपने अभिनय के चलते आज पुरे साउथ इन्डस्ट्री पर राज कर रही हैं। लेकिन इन्हें साउथ में घमंडी अभिनेत्री के तौर पर भी पहचाना जाता है। जानकारी के मुताबिक फिल्म निर्माता और प्रियामणि के बीच अक्सर शूटिंग की डेट्स को लेकर अनबन रहती है। कई बार प्रियामणि फिल्म की शूटिंग के दौरान शूटिंग को रोक देती हैं, जिसके चलते जूनियर आर्टिस्ट और डायरेक्टर का पूरा दिन ख़राब हो जाता है।

अनुष्का शेट्टी

Anushka Shetty

जानकारी के मुताबिक अनुष्का शेट्टी फिल्म की शूटिंग के दौरान कई बार अपने ही जूनियर आर्टिस्ट पर चिल्ला चुकी हैं और जब ये बात पहली बार सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी तब अनुष्का शेट्टी की खूब निंदा की गई थी। अनुष्का शेट्टी फिल्मों में अभिनय के लिए फिल्म अभिनेताओं से कई बार मोटी रकम की डिमांड भी कर चुकी हैं। इसके साथ ही जब इनका मन होता है तब ये आधी शूटिंग के दौरान ही पैकप कर लेती हैं।

तमन्ना भाटिया

Tamanna Bhatia

भाटिया को तो आप लोग जानते ही होंगे, तमन्ना भाटिया को आज साउथ इन्डस्ट्री की सबसे मशहूर और गोरी अभिनेत्री के तौर पर जाना जाता है और इसी वजह से तमन्ना भाटिया खूब फायदा उठाती हैं। बता दें की जिस भी फिल्म में तमन्ना भाटिया काम करती हैं उस फिल्म में ये डायरेक्टर की बजाए ये अपनी मनमानी करती हैं और इसी वजह से कई शूट ठीक से नहीं हो पाते या बार-बार करने पड़ते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper