ये हैं साउथ की 5 कुंवारी अभिनेत्रियां, नंबर 1 है बेहद आकर्षक तथा सुंदर

दोस्तों, बॉलीवुड के साथ-साथ आजकल साउथ सिनेमा को भी लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इसका कारण यह है कि साउथ की अभिनेत्रियाँ देखने में बेहद आकर्षक तथा सुंदर होती है। यहाँ तक की उनकी खूबसूरती बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती है। आज हम आपको साउथ की 5 कुंवारी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे। आईये जानते हैं –

5. तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया इस लिस्ट में नंबर 5 पर है। उनकी उम्र करीब 29 साल हो चुकी है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी का मन नहीं बनाया है। हालांकि वे साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अभिनय कर चुकी हैं।

4. काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल भी साउथ की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन्होंने साउथ में बहुत सी हिट फिल्मों के अंदर अभिनय किया है। आपको बता दें कि काजल अग्रवाल 33 साल की हो चुकी है, लेकिन अभी तक वे कुंवारी ही है।

3. नित्या मेनन

नित्या मेनन

नित्या मेनन को साउथ की सबसे आकर्षक अभिनेत्री माना जाता है। वैसे तो इन्होंने बहुत ही कम फिल्मों में काम किया है, लेकिन इनकी ज्यादातर फिल्में हिट रही है। नित्या मेनन की उम्र करीब 33 वर्ष है लेकिन ये अभी तक कुंवारी है।

2. रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह

साउथ की सबसे क्यूट तथा आकर्षक अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह है। ये इतनी खूबसूरत दिखने के बाद भी अभी तक कुंवारी है। इनकी उम्र 28 साल है लेकिन अभी तक ये अकेले जीवन व्यतीत कर रही है।

1. कीर्ति सुरेश

कीर्ति सुरेश

ये साउथ की एक बढ़ती अभिनेत्री है जोकि जल्द ही साउथ इंडस्ट्री पर राज़ करेगी। इनकी उम्र करीब 26 साल है, लेकिन अभी तक ये कुंवारी है।

कमेंट कर बताएं कि आपको इनमे से कौन सी अभिनेत्री सबसे ज्यादा सुंदर लगती है? लाईक तथा शेयर जरूर करें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper