ये है यूपी की मित्र पुलिस, आरोपियों को पकड़ने के बजाय उनके घर कर रही चाय-नाश्ता

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक सुलखान सिंह के गृह जिले बांदा में छेड़छाड़ की शिकार एक नाबालिक छात्रा के आरोपियों के डर से पढ़ाई छोड़ देने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। इस छात्रा के साथ कोचिंग कक्षा से लौटते समय एक सप्ताह पूर्व चार शोहदों ने दुष्कर्म की कोशिश की थी और भागने पर बोलेरो से कुचल कर मारने का प्रयास किया था।

मामला पैलानी थाने के सिंधनकलां गांव का है। 11वीं कक्षा की पंद्रह साल की छात्रा के पिता ने बुधवार को बताया कि 11 दिसंबर को उसकी बेटी केन नदी के उस पार से कोचिंग कक्षा पढ़ कर पैदल वापस घर लौट रही थी कि तभी नदी किनारे शराब पी रहे चार युवकों ने उसे पकड़ कर गलत हरकत की। किसी तरह उनसे छूट कर भागी तो युवकों ने उसे बोलेरो जीप से कुचल कर मार डालने की कोशिश की।

इसे भी देखें: दिल्ली में पुराने किले की खुदाई में मिला 2000 साल पुराना शहर

घटना के दूसके दिन थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई मगर पुलिस गिरफ्तारी के बजाए आरोपियों के घर चाय-नाश्ता कर वापस लौट जाती थी। उन्होंने बताया कि बेटी घटना के बाद से सदमे है और रात में नींद से जाग कर चिल्लाने लगती है। शोहदों के भय से उसने अपनी पढ़ाई छोड़ दी है।

पुलिस अधीक्षक शालिनी ने कहा कि उनके संज्ञान में मंगलवार को यह मामला आया है। दो सीओ की अगुआई में पुलिस बल गांव भेज कर हकीकत का पता लगवाया है। नामजद चार में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस की लापरवाही की भी जांच चल रही है। किसी भी स्थिति में छात्रा की पढ़ाई बंद नहीं होने पाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper