योगी का ऐलान, आसमानी बिजली गिरने से मरे लोगों के परिजनों को मिलेंगे 4 लाख रुपये

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिजली गिरने से मरे लोगों के परिवारों को चार-चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि बुधवार को राज्य में अलग-अलग घटनाओं में बिजली गिरने से कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई और 16 अन्य घायल हो गए।

राहत आयुक्त कार्यालय द्वारा उपलब्ध कराए गए विवरण के अनुसार, बांदा से 4, फतेहपुर से 2 और बलरामपुर, चंदौली, बुलंदशहर, रायबरेली, अमेठी, कौशांबी, सुल्तानपुर और चित्रकूट जिलों में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है।

प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने मौतों पर दुख जताया और संबंधित जिलाधिकारियों को पीड़ित परिवारों को तत्काल चार-चार लाख रुपये मुहैया कराने का निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया कि घायलों को उचित उपचार मुहैया कराया जाए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper