योगी के विरूद्ध फेसबुक पर टिप्पणी करने वाला बिहार पुलिस का आरक्षी गिरफ्तार

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में बिहार पुलिस के आरक्षी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक डाॅ. ओमप्रकाश सिंह ने मंगलवार को यहां बताया कि सोशल मीडिया प्‍लेटफार्मो पर लगातार निगरानी की जा रही है। सोशल मीडिया फेसबुक पर एक व्‍यक्ति द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरूद्ध आपत्तिजनक शब्‍दो का प्रयोग करते हुए पोस्‍ट किया गया था। सोशल मीडिया सेल टीम को उक्‍त पोस्‍ट के संबंध में और अधिक जानकारी प्राप्‍त कर अन्‍य डिटेल प्राप्त करने के लिये निर्देश दिये गये थे।

उन्होंने बताया कि इस मामले में दिलदारनगर थाने में धारा 124 ए, 504, 505,506 भादवि व 66 सी, 66 डी आईटी एक्‍ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। प्रभारी निरीक्षक दिलदारनगर, साइबर सेल व सोशल मीडिया टीम द्वारा आरोपी के बारे में डिजीटल साक्ष्‍यो व सुरागरसी पतारसी के माध्‍यम से साक्ष्‍यो को एकत्रित किया गया। सिंह ने बताया कि पोस्‍ट करने वाला आरोपी तनवीर खान पुत्र सरफुद्दीन खां जो जिला नालंदा बिहार पुलिस विभाग में आरक्षी के पद पर तैनात है। उन्होंने बताया कि दिलदारनगर थाने की पुलिस टीम ने आरोपी तनवीर खान को गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper