योगी चुनाव प्रचार में व्यस्त, अयोध्या पर नहीं है ध्यान: ओमप्रकाश राजभर

लखनऊ ब्यूरो। अयोध्या में विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) की धर्मसभा और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के अयोध्या जाने पर योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपने ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर सवाल खड़े कर दिए हैं। शनिवार को उन्होंने कहा कि धारा 144 लागू होने के बावजूद अयोध्या में भीड़ आखिर कैसे इकट्ठा हो रही है।

ओमप्रकाश ने कहा कि जब जिला प्रशासन ने शहर में धारा 144 लागू की है तो शिवसैनिक और विहिप के कार्यकर्ताओं का जमावड़ा कैसे हो रहा है। सरकार के हाथ को बांध दिया गया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी तो चुनाव प्रचार में जुटे हैं, उनको अयोध्या को लेकर कोई चिंता नहीं है। जबकि लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी उन पर ही है।

उन्होंने सपा के मुखिया अखिलेश यादव का समर्थन करते हुए कहा​ कि उच्चतम न्यायालय को चाहिए कि को अयोध्‍या में सेना भेजें। राजभर ने कहा कि मामला न्यायालय में है। न्यायालय का फैसला मानें या दोनों पक्ष बैठकर समझौता कर लें। आयोजन करके ड्रामा नहीं करना चाहिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper