योगी राज में जल्द ताजमहल बनेगा राम महल: बीजेपी विधायक

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने शनिवार को ताजमहल पर विवादित बयान दिया है। सुरेंद्र सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ताजमहल पहले शिव मंदिर था और बहुत जल्द वह राम महल हो जाएगा।

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश की धरती पर शिवाजी के वंशज आ चुका है। उन्होंने कहा जैसे समर्थ गुरु रामदास ने भारत को शिवाजी प्रदान किया था वैसे ही गोरखनाथ जी ने शिवाजी के रूप में उत्तर प्रदेश को योगी आदित्यान दिया है। इसके बाद उन्होंने कहा कि ताजमहल शिव मंदिर था और जल्दी ही योगी राज में ताजमहल को राम महल बनाया जाएगा।

सुरेंद्र सिंह ने मुरादाबाद में सपा मुखिया अखिलेश यादव के सामने पत्रकारों को पीटने, उनके कैमरे तोड़ने की घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है। विधायक ने कहा कि सपाइयों का चरित्र ऐसा ही है जो दिखने लगता है। विधायक ने कहा कि सपा के लिए यह नई बात नहीं है। यह तो उनका संस्कार है जो पत्रकारों पर डंडा चला रहे हैं, लेकिन योगी जी के शासन में यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

शनिवार को बैरिया में पत्रकारों से बातचीत में विधायक ने इस मामले में कार्रवाई की मांग की और कहा कि वह जमाना गया कि देश विरोधी मानसिकता के लोगों को तरजीह देने वालों को भी नेता बना दिया जाता था। अब भारत और भारतीयता की जय बोलने वाले ही नेता बनेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper