योगी सरकार अति दलित और अति पिछड़ों को भी देगा आरक्षण का लाभ

लखनऊ ब्यूरो । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को विधानसभा में बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि सूबे के अति दलित और अति पिछड़े लोगों को आरक्षण का लाभ दिया जाएगा। उन्होंने इसके लिए एक कमेटी भी गठित करने की घोषणा की।

विधानसभा में बजट पर चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि आजादी के बाद से जिन्हें वंचित किया गया है। समाज की मुख्यधारा से नहीं जोड़ा गया। साथ ही आरक्षण का सही लाभ नहीं दिया गया। प्रदेश की भाजपा सरकार अब उस हर दलित और वंचित को सम्मानित करेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper