योगी सरकार के लिए आया 84 करोड़ का ख़ास हेलीकाप्टर

नई दिल्ली: आर्थिक तंगी का रोना रोने वाली यूपी की योगी सरकार ने सरकार के लिए अमेरिका निर्मित एक नौ सीटर वाला अत्याधुनिक हेलिकॉप्टर खरीदा है। इसकी खरीद पर सरकार ने 84 करोड़ रूपये खर्च किए हैं।

अमेरिका की टीम ने उत्तराखंड में सफल उड़ान भरने के बाद हेलिकॉप्टर को योगी सरकार को सौंप दिया है।कहा जा रहा है कि इस हेलीकाप्टर में कई खूबियां हैैं। अत्याधुनिक हेलिकॉप्टर बरेली से लखनऊ पहुंच गया है, जिसे राज्य संपत्ति विभाग की देख-रेख में सुपुर्द कर दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper