योग राजनीतिक आयोजन नहीं, इसे राजनीति से न जोड़ें: सुशील मोदी

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को योग दिवस कार्यक्रम में जदयू के नहीं शामिल होने पर कहा कि यह राजनीतिक आयोजन नहीं है। इसको राजनीति से न जोड़ें।

मोदी कंकड़बाग के खेल परिसर में आयोजित सामूहिक योगाभ्यास के मुख्य कार्यक्रम में शामिल होने के बाद संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि योग को लेकर किसी प्रकार की राजनीति नहीं होनी चाहिए।

आज देश-विदेश में और प्रदेश के कोने-कोने में लोग योग कर रहे हैं। इसे जदयू, राजद या किसी अन्य दल से जोड़ कर नहीं देखा जाना चाहिए। यूएनओ द्वारा 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस घोषित किए जाने के बाद आज 150 देशों में योग दिवस मनाया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper