यौन शोषण के आरोप में शिया वक्फ बोर्ड का सदस्य गिरफ्तार

फैजाबाद ब्यूरो। “जिला फैजाबाद” की महिला कलाकार के साथ फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर यौन शोषण के आरोप में शिया वक्फ बोर्ड के सदस्य अशफाक हुसैन जिया को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

अशफाक हुसैन जिया पर फिल्म की महिला कलाकार के साथ दुष्कर्म के प्रयास का आरोप है। सेंट्रल शिया वक्फ बोर्ड के सदस्य अशफाक हुसैन जिया पर फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर यौन शोषण का आरोप है। महिला कलाकार ने अशफाक हुसैन जिया पर उसको जबरदस्ती शराब पिलाने का आरोप लगाया है। इसके बाद अशफाक हुसैन जिया कोतवाली नगर के एक होटल में पकड़ा गया।

जिला फैजाबाद फिल्म की शूटिंग स्थानीय कलाकारों के साथ शहर और आसपास में चल रही है। फिल्म की कलाकार की इस गंभीर शिकायत पर अशफाक हुसैन जिया के खिलाफ कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। फिल्म की कलाकार लखनऊ के टेढ़ी पुलिया की निवासी बतायी जा रही है। आज अवध विश्वविद्यालय में पुरातन छात्रों द्वारा एक सांसकृतिक कार्यक्रम में जिला फैजाबाद के कलाकारों का परिचय होना है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper