रणबीर कपूर की तबीयत बिगड़ी, अंकल रणधीर बोले-मुझे यह नहीं पता कि उसे हुआ क्या है; शायद कोविड पॉजिटिव है

एक्टर रणबीर कपूर की तबीयत खराब हो गई है। इस बात की पुष्टि रणबीर के अंकल एक्टर रणधीर कपूर ने की है। हालांकि, उन्हें यह नहीं पता कि रणबीर को हुआ क्या है। उन्होंने बताया कि शायद रणबीर को कोरोना हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर ने कोविड-19 टेस्ट कराया था। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे क्वारैंटाइन में हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं।

मुझे यह नहीं पता कि उन्हें हुआ क्या है
एक न्यूज वेबसाइट से रणधीर ने कहा, “रणबीर ठीक नहीं है। लेकिन, मुझे यह नहीं पता कि उन्हें हुआ क्या है। मैं शहर में नहीं हूं।” कुछ महीने पहले रणबीर की मां और एक्टर नीतू सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग के दौरान कोरोना से संक्रमित हो गई थीं। उनके को-एक्टर वरुण धवन भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि, नीतू और वरुण दोनों कुछ दिन बाद ठीक हो गए थे। इस बात की जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को दी थी।

रणबीर ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘एनिमल’ में आएंगे नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। वे आलिया भट्‌ट के साथ डायरेक्टर अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी लीड रोल में हैं। रणबीर डायरेक्टर लव रंजन की एक अनटाइटल्ड फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा वे संदीप रेड्‌डी वांगा की ‘एनिमल’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी मुख्य भूमिका में हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper