रणवीर सिंह ने खुल्लम खुल्ला किया प्यार का इजहार, पत्नी दीपिका को देखकर हो गए बेकाबू

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इंडस्ट्री के पावरफुल कपल्स में से एक हैं. एक-दूसरे को 6 साल तक डेट करने के बाद कपल ने धूमधाम के साथ शादी रचाई थी. रणवीर-दीपिका की जोड़ी सिर्फ पर्दे पर ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी काफी अच्छी लगती है. दोनों के बीच की केमिस्ट्री अक्सर लोगों का दिल जीत लेती है. रणवीर एक ऐसे पति हैं जो पत्नी दीपिका का ख्याल भी रखते हैं और दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार करने से कतराते नहीं हैं. रणवीर सिंह को कई मौकों पर दीपिका के प्रति अपनी फीलिंग्स बयां करते हुए देखा गया है. अगर हम कहें कि रणवीर-दीपिका एक दूसरे के प्यार में पागल हैं तो ये बिल्कुल गलत नहीं है क्योंकि यही हकीकत है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली दीपिका पादुकोण अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती हैं. जो देखते ही देखते चर्चाओं का विषय बन जाती है. हाल ही में दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया. जिसमें वह रणवीर को नहीं बल्कि चॉकलेट पर प्यार जाहिर कर रही हैं.ranveer singh deepika padukoneइस वीडियो में दीपिका काफी क्यूट लग रही हैं और किसी छोटे बच्चे की तरह चॉकलेट खा रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- ‘किसी चॉकलेट लवर के साथ साझा करो’.

दीपिका के इस क्यूटनेस से भरे वीडियो पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और इन कमेंट्स की बाढ़ में पति रणवीर सिंह भी शामिल हो गए. रणवीर सिंह का वीडियो पर कमेंट करने का अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. रणवीर ने कमेंट में लिखा- ‘आजा तुझे गोद में बिठा के न्यूटेला खिलाऊं’.deepika_padukone_ranveer_singh_romanticरणवीर के खुलेआम इस तरह के कमेंट करने से फैंस भी लगातार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और जोड़ी पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. वैसे ये पहली बार नहीं जब सोशल मीडिया के जरिए रणवीर सिंह ने अपने प्यार का इजहार किया हो. अक्सर वह दीपिका की तस्वीर और वीडियो को देखकर खुद पर काबू नहीं कर पाते और प्यार भरे कमेंट करते हैं.

बात अगर रणवीर-दीपिका के वर्कफ्रंट की करें तो इस समय दोनों अपने आगामी प्रोजेक्ट को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. रणवीर अपनी फिल्म ’83’ की तैयारी में लगे हैं तो पत्नी दीपिका फिल्म ‘पठान’ और ‘फाइटर’ के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं. हालांकि वह अपने पति के साथ फिल्म ’83’ में भी नजर आएंगी. लेकिन इस मूवी में दीपिका का रोल काफी छोटा है और इस रोल के जरिए दीपिका-रणवीर शादी के बाद पहली बार साथ में किसी फिल्म में नजर आएंगे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper