रविवार को बन रहा है सूर्य-चंद्र-शनि का शुभ योग, 3 राशि वालों को अचानक हो सकता है धनलाभ

रविवार को 22 नवंबर और कार्तिक शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है. रविवार को सूर्य-चंद्र और शनि का विशेष संयोग बन रहा है, जो कि 3 राशि वाले जातकों के लिए बहुत ही शुभ है. रविवार को बन रहा ये शुभ योग तीन राशि वाले जातकों के लिए के लिए बहुत ही भाग्यशाली है. अचानक ही तीन राशि वाले लोगों की चमक सकती है. इन तीन राशि वाले लोगों को धन-लाभ के योग बने रहेंगे. जीवन में आने वाली परेशानियों से मुक्ति मिलेगी. व्यापार निरंतर तरक्की करेगा. किस्मत तेजी से चमकने लगेगी. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. धन-संपदा में निरंतर बढ़ोतरी होगी. अन्य 9 राशि वाले लोगों के लिए रविवार का दिन सामान्य रहेगा.

मेष राशि

मेष राशि वाले लोग आर्थिक दृष्टि से दूर होगे. पैसों के लेन-देन में थोड़ी-सी सावधानी बरतें. परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. व्यापारी किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. दिन नए काम की शुरुआत के लिए अच्छा है. हर कार्य में तरक्की मिलेगी.

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले लोगों का दिन बहुत ही अच्छा बीतने वाला है. पारिवारिक रिश्तो में मधुरता बनी रहेगी. आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी. लंबे समय से की जा रही भाग दौड़ रंग लाएगी. आपको आपकी मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा. अधूरे काम पूरे होने के योग बन रहे हैं. दांपत्य जीवन में भी खुशियां आएंगी.

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों का आज का दिन उत्साह से भरपूर रहेगा. धन कमाने के बेहतरीन मौके मिलेंगे. निरंतर आपकी खुशियों में बढ़ोतरी होगी. भौतिक सुविधाओं की वस्तुओं में बढ़ोतरी होगी. सभी काम आज आसानी से निपट जाएंगे. किस्मत भी आपका पूरा-पूरा सहयोग देगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper