रवीना टंडन से नहीं होती यह गलती तो आज होती अक्षय की पत्नी

मुंबई। बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा रवीना टंडन का आज जन्मदिन है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक चर्चा खूब चल रही है। यह बात उस वक्त की है जब अक्षय और रवीना टंडन का इश्क परवान पर था। अक्षय और रवीना टंडन शादी करने ही वाले थे कि एकाएक सबकुछ बदल गया। ‘खिलाडियों का खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान अक्षय और रेखा की करीबी की खबरें हर तरफ फैल रही थीं। रवीना टंडन, जो अक्षय के प्यार में अपना करियर छोड़ने को तैयार बैठी थी, अक्षय और रेखा की करीबी की खबर से टूट गई। कहा जाता है कि ‘खिलाडियों का खिलाड़ी’ की रिलीज के बाद हुई एक पार्टी में देर रात रेखा और अक्षय का देर तक साथ रहना रवीना को अखर गया।

23 साल बड़े एक्टर पर फिदा थी ये एक्ट्रेस, बिन शादी बनी दो बच्चों की ‘मां’

अक्षय की यह हरकत इस रिश्ते की अंतिम कील साबित हुई। प्रशंसकों को दोनों की शादी की खबर का इंतजार था, सामने आई अलगाव की खबर। इसके बाद दोनों के रिश्ते को लेकर कई अफवाहें उड़ीं। इस रिश्ते की कई परतों को उघेड़ा खुद रवीना टंडन ने। उन्होंने अलगाव से उबरने के बाद अक्षय के बारे में कई खुलासे किए। रवीना ने यहां तक कहा ‘अक्षय कई लड़कियों से सगाई कर चुके हैं। वे हर कुंवारी कन्या के मां-बाप को मम्मी डैडी पुकारना शुरू कर देते हैं।’ बस यही बात अक्षय को चुभ गई और फिर दोनों की राह कभी एक नहीं हो पाई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper