राकेश सिंह ने किया मीडिया का अपमान, मांगे माफी: अजय सिंह

भोपाल: नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त अध्यक्ष के राकेश सिंह द्वारा मीडिया पर पैसे लेकर समाचार का कवरेज करने के आरोप की घोर निंदा करते हुए कहा कि सिंह को तत्काल मीडिया से अपने इस आरोप के लिए माफी मागंना चाहिए।

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सदैव लोकतंत्र के सभी स्तंभों के प्रति उपेक्षा का भाव रखती है। उन्होंने कहा चाहे न्याय पालिका हो, कार्यपालिका हो, विधायिका हो या चौथा स्तंभ मीडिया हो उसे हमेशा अपने नियत्रंण में रखने का प्रयास करती है। सिंह ने कहा कि यही कारण है कि राकेश सिंह ने वह सच बोला जो भाजपा का असली चरित्र है। उन्होंने कहा कि मीडिया द्वारा लगातार सरकार की असफलताओं को रेखांकित करने, जनता तक पहुंचाने के कारण भाजपा अध्यक्ष की यह नाराजगी घृणित विचारों के साथ सामने आई है।

सिंह ने कहा कि पिछले 15 सालों में मीडिया को नियंत्रित करने और उसे मोहमाया में फंसाने का हर प्रयास इस सरकार ने किया है। बावजूद इसके जब भी सरकार की कोई कमियां सामने आई घोटाले और कारनामे सामने आए, तब-तब मीडिया ने निष्पक्षता के साथ कवरेज किया। सरकार के अच्छे कार्यों को भी दिखाया। प्रदेश के ऐसे मीडिया पर पैंसों लेकर कवरेज करने का जो आरोप भाजपा अध्यक्ष ने लगाया है। वह प्रदेश के समूचे मीडिया का अपमान है। इसके लिए उन्हें तत्काल माफी मांगना चाहिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper