राखी सावंत बुला-बुलाकर दे रही हैं सेल्फी और मांग रही हैं वोट्स, वायरल हुआ वीडियो !

‘बिग बॉस 13’ की सबसे बड़ी एंटरटेनर रहीं राखी सावंत  इन दिनों पपराजियों के कैमरे के सामने खूब नजर आ रही हैं। और केवल नजर ही नहीं आ रही हैं बल्कि ‘बिग बॉस’ वाली ही मस्ती दिखा भी रही हैं। राखी सावंत का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बिग बॉस को याद कर पूछ रही हैं- क्या मैं स्लिम हो रही हूं बिग बॉस। इसके बाद वह वहां मौजूद लोगों को बुला-बुलाकर सेल्फी देती दिख रही हैं। राखी ने ज़ोमैटो वाले मुद्दे पर भी अपनी एक अलग राय रखी है।

इस वीडियो में राखी सावंत पिंक आउटफिट में दिख ही हैं। वीडियो में कैमरे के सामने अपने जाने-पहचाने अंदाज़ में नखरे दिखाते हुए कहती हैं, ‘बिग बॉस, क्या मैं स्लिम हो रही हूं? आपने मुझे बहुत पराठे और राइस खिलाया है बिग बॉस।’

इसके बाद राखी बताती दिख रही हैं कि उनकी मम्मी ठीक हैं। वह बता रही हैं, ‘मम्मी को कीमो चल रहा है। जब कीमो चढ़ता है तब दो दिन तक बेहोश रहती हैं फिर होश में आती हैं दवाई लेनी पड़ती है।’ फिर तुरंत वो सामने खड़े अंकल से पूछती हैं कि क्या उन्हें सेल्फी चाहिए?

इसके बाद वह सामने से लोगों को बुला-बुलाकर सेल्फी लेने को कहती दिख रही हैं। इसी के साथ राखी सावंत ये भी कहती हैं- माला वोट कराइचा, मैं जिधर भी जाऊं, किसी भी रिऐलिटी शोज़ में मुझे वोट करने का।

इसके बाद इन दिनों ‘ज़ोमैटो’ वाले इशू पर भी राखी सावंत से पूछा गया कि इस बारे में उन्हें क्या लगता है। राखी सावंत ने कहा, ‘उसके साथ बहुत अन्याय हुआ है, मैं काफी दुखी हूं। दोस्तो, ज़ोमैटो वाले या स्विगी वाले आपके घर आपके पेट की आग बुझाने आते हैं, उनका रिस्पेक्ट कीजिए। हर किसी का रिस्पेक्ट कीजिए, आपको नहीं पता कि ज़ोमैटो वाला बंदा कब प्रधानमंत्री बन जाए। प्यार करो, प्यार का टैक्स थोड़े न लगता है।’ टैक्स थोड़े न लगता है।

‘ याद दिलाते चलें कि राखी सावंत ‘बिग बॉस 14’ से 14 लाख रुपये की प्राइज़ मनी लेकर फिनाले से पहले ही इस शो से बाहर निकल गईं। राखी सावंत ने कहा भी था कि वह इन पैसों का इस्तेमाल मां के इलाज में करेंगी। राखी सावंत की मां इन दिनों कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं और उनका कीमो चल रहा है। सलमान खान और सोहेल खान राखी सावंत की मां के इलाज में आर्थिक मदद के लिए सामने आए हैं।

Source: Navbharat Times

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper