राजकीय सम्मान के साथ होगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार, अंतिम दर्शन के लिए पहुंच रहे सितारे

लखनऊ ट्रिब्यून ब्यूरो: बॉलीवुड की मशहूर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। सूत्रों की माने तो उनका कहना है कि श्रीदेवी के अंतिम संस्कार की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। पुलिस का एक दल बैंडबाजा के साथ पहुंच गए हैं। खबर यह भी मिल रही है कि श्रीदेवी को दुल्हन की तरह से सजाया गया है। उनकी मांग में सिंदुर, और बनारसी साड़ी पहनाई हुई है।

बता दें कि बरसों तक अपने शानदार अभिनय के बल पर करोड़ों दिलों पर राज करने वाली श्रीदेवी का पार्थिव शरीर तीन दिन बाद दुबई से मंगलवार को मुंबई लाया गया। श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके फैन्स और फिल्मी जगत की कई बड़ी हस्तियां वहां पहुंचना शुरू हो गई हैं। सेलिब्रेशन क्लब के बाहर लोगों की लंबी लाइन लगी हुई है। उनकी यही तमन्ना है कि वे आखिरी बार अपनी ‘चांदनी’ को देख सकें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper