राजधानी दिल्ली में दिखेगा सनी लियोनी का जलवा

मनोरंजन डेस्क। मैडम तुसॉड्स दिल्ली ने बॉलीवुड सुपरस्टार सनी लियोनी को मैडम तुसॉड्स के 23वें आकर्षण में, जो कि हाल में दिल्ली में खुला है, प्रदर्शित करने की घोषणा की है। सनी लियोनी की फिगर को इस आकर्षण में पहले से प्रदर्शित अन्य कईं हस्तियों के साथ प्रदर्शित किया जाएगा और यह फिगर जल्द घोषित होने वाले थीम्ड एन्वायरनमेंट में रखी जाएगी जहां आने वाले दर्शकों को यह रोमांचित करेगी। इस तरह, इस ज़ोन में आने वाले दर्शक एक ऐसी हस्ती के साथ पोज़ कर सैल्फी खिंचवा सकेंगे जो मैडम तुसॉड्स में अब तक पेश सर्वाधिक सैक्सी महिला हस्ती हैं।

कनाडा में जन्मी, भारतीय- अमरीकी अभिनेत्री तथा मॉडल सनी लियोनी ने पिछले कुछ वर्षों में अपनी शानदार प्रतिभा का प्रदर्शन किया है और वे इस लोकप्रिय भारतीय आकर्षण में एक जोरदार इज़ाफा हैं। भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन उदृाोग में सनी ने काफी कम समय गुजारा है लेकिन इसके बावजूद वे देश-विदेश में न सिर्फ अपनी जबर्दस्त मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं बल्कि एक बड़ा प्रशंसक वर्ग भी उनसे जुड़ा है। सनी लियोनी की इस फिगर को तैयार करने के लिए एक्सपर्ट आर्टिस्टों की एक टीम लंदन से मुंबईं आयी थी जहां उन्होंने सनी के करीब 200 माप और तस्वीरें ली और इनके आधार पर सनी की फिगर को तैयार किया गया है।

मैडम तुसॉड्स में अपनी फिगर लगाए जाने पर उत्साहित सनी लियोनी ने कहा, ’’मैं दिल्ली आकर्षण में अपनी फिगर को लगाए जाने के लिए मैडम तुसॉड्स की आभारी हूं। यह पहला अवसर है जबकि मैंने सिटिंग दी है और इस अद्भुत अनुभव के लिए मैं पूरी टीम की आभारी हूं। साथ ही, इस आकर्षण में मैं ’खुद‘ से मिलने के लिए बेहद उत्साहित हूं और अब मुझे प्रशंसकों की प्रतिक्रियाओं का इंतज़ार है। इस फिगर को इसी साल लगाया जाना है।

मैडम तुसॉड्स अपनी तरह का अनूठा आकर्षण है और मैं इस सम्मान को हासिल करने पर बेहद प्रसन्न हूं। मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के जनरल मैनेजर व डायरेक्टर श्री अंशुल जैन ने कहा, ’’सनी लियोनी बॉलीवुड की सबसे बड़ी सेंसेशनल हस्तियों में से एक हैं जिनके बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं, लिहाज़ा मैडम तुसॉड्स दिल्ली में सनी की फिगर होना लाजि़मी है। इस आकर्षण में सनी की फिगर को पेश करने की घोषणा हमारे लिए खुशी का विषय है और हमें पूरा यकीन है कि इससे उनके लाखों प्रशंसकों को भी उनके साथ सैल्फी खिंचवाने का अवसर मिलेगा।‘‘ मैडम तुसॉड्स दिल्ली ऐसा आकर्षण है जो ग्लैमर, खेल-कूद, इतिहास और राजनीति की आकर्षक दुनिया की चर्चित हस्तियों को एक छत के नीचे पेश करने के लिए ख्याति प्राप्त है। यहां वैक्स प्रर्तिमाओं के माध्यम से जानी-मानी हस्तियों को थीम आधारित तथा इंटरेक्टिव जोन्स में बहेद प्रभावशाली और इनोवेटिव ढंग से प्रदर्शित किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper