राजनाथ बोले, आतंकियों का धड़ाधड़ सफाया कर रहे हैं जवान

अहमदाबाद: भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आतंकवाद के लिए पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के जवान कश्मीर में धड़ाधड़ आतंकवादियों का सफाया कर रहे हैं। चुनाव प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे राजनाथ ने गुजरात के खेड़ा जिले के महुधा में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, हमारा पड़ोसी देश है पाकिस्तान, लेकिन पता नहीं उसे क्या हो गया है।

वह हर समय खिच-पिच करता रहता है। लेकिन हमारे जवानों का हौसला बुलंद है और वे हर रोज आतंकवादियों को धड़ाधड़ साफ कर रहे हैं। राजनाथ ने कहा, वर्ष 2017 समाप्त होने में अभी एक महीना बचा है और कश्मीर में हमारे जवान 200 से अधिक आतंकवादियों को ऊपर भेज चुके हैं। गौरतलब है कि कश्मीर घाटी में सुरक्षाबल आतंकवादियों के खिलाफ लगातार अभियान चला रहे हैं।

गुरुवार को उन्होंने पांच आतंकियों को मार गिराया और इस साल का यह आंकड़ा 200 के पार हो गया। सभा में राजनाथ ने कांग्रेस पर भी हमला बोला और कहा, महात्मा गांधी और सरदार पटेल ने गुजरात के नाम को रोशन किया। आजाद भारत में अगर कोई व्यक्ति है, जिसने दुनिया के हर कोने में गुजरात को फेमस किया है, तो वह नरेंद्र मोदी हैं। मैं कांग्रेस के अपने दोस्तों से यह पूछना चाहता हूं कि उन्हें यह स्वीकार करने में परेशानी क्यों है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper