राजनाथ सिंह की रैली में लगे ‘अखिलेश जिंदाबाद’ के नारे, रक्षा मंत्री ने दिया ये जवाब

लखनऊ: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार को उत्तर प्रदेश के बलिया के सिकंदरपुर क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जिसने राजनाथ सिंह का ध्यान आकर्षित किया. मगर उन्होंने इस पर उदारता दिखाते हुए किसी भी तरह की कार्रवाई किए जाने से इनकार कर दिया. दरअसल, जब राजनाथ सिंह मंगलवार को सिकंदरपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे, उस दौरान एक युवक ने अखिलेश यादव जिंदाबाद का नारा लगा दिया.

जानकारी के अनुसार, युवक सेना में भर्ती की मांग कर रहा था. हालांकि राजनाथ सिंह ने स्टेज से ही पुलिस को निर्देश दिया कि युवक को न पकड़ें और उसके खिलाफ कोई कार्रवाई भी न करें. इसके बाद रक्षा मंत्री ने कहा कि लड़का है, मन की बात कह रहा है, कोई बात नहीं है. इस दौरान राजनाथ सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए योगी सरकार के काम गिनाए. उन्होंने कहा कि आज गरीब लोगों को आवास मिल रहे हैं. साथ ही उन्होंने धारा 370 और नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का भी जिक्र किया.

राजनाथ सिंह ने कहा कि हमने सालों पुराने मुद्दे को हल करते हुए धारा 370 को लागू किया. साथ ही कहा हम लोगों के विश्वास को कभी भी टूटने नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले सभी सियासी दल बड़े-बड़े वादे करते हैं, यदि नेताओं ने जितने वादे किए उन वादों को आंशिक रूप से भी पूरा किया होता, तो हमारा देश 10-20 साल पहले ही आर्थिक रूप से सशक्त हो चुका होता.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper