राजभर ने बुलंदशहर घटना पर अपनी सरकार को खड़ा किया कठघरे में

लखनऊ ब्यूरो। बुलंदशहर हिंसा मामले में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने अपने सरकार और सहयोगी संगठन को जिम्मेदार ठहराते हुए निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि घटना में भाजपा के नेता बजरंगदल और विहिप के लोग पकड़े गये हैं। जिन तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है इसमें से भाजपा के नेता भी है। मैं मुख्यमंत्री से मिलकर कड़ी कार्रवाई की मांग करूंगा।

उन्होंने कहा कि विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के लोग भाजपा के लिए काम करते हैं। यही लोग भावना भड़काने का काम कर रहे हैं। सभी का वीडियो सबके सामने है। कैबिनेट मंत्री राजभर ने कहा कि बुलंदशहर की घटना पहले से प्रायोजित थी। दंगा कराने के लिए पहले से योजना बनाई गई थी। दंगा के लिए लोगों को भड़काया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper