राजर्षि टण्डन मुक्त विश्वविद्यालय में प्रवेश की तिथि बढ़ी

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश राजर्षि टण्डन मुक्त विश्वविद्यालय में सत्र जनवरी 2018 के सभी कार्यक्रमों के प्रथम वर्ष में प्रवेश हेतु निर्धारित तिथि 15 मार्च से बढ़ाकर 24 मार्च कर दी गई है। प्रवेश प्रभारी डॉ जीके द्विवेदी ने मंगलवार को बताया कि प्रवेशार्थी अब प्रदेश के दस क्षेत्रीय केन्द्रों से सम्बद्ध अध्ययन केन्द्रों पर 24 मार्च तक ऑनलाइन प्रवेश ले सकते हैं। इसके साथ समस्त कार्यक्रमों के द्वितीय एवं तृतीय वर्ष के प्रवेश की अन्तिम तिथि बढ़ाकर 30 मार्च कर दी गई है। उन्होंने बताया कि प्रथम द्वितीय एवं तृतीय वर्ष के सभी कार्यक्रमों के अधिन्यास जमा करने की तिथि बढ़ाकर 16 अप्रैल कर दी गई है।

परीक्षा नियंत्रक डॉ द्विवेदी ने बताया कि दूरस्थ शिक्षा पद्धति के अन्तर्गत शिक्षार्थी को कार्यक्रम के द्वितीय व तृतीय वर्ष में प्रवेश के लिए परीक्षाफल की प्रतीक्षा किए बिना ऑनलाइन प्रवेश आवेदन फार्म निर्धारित तिथि 30 मार्च तक कार्यक्रम शुल्क के साथ अपने अध्ययन केन्द्र के माध्यम से भरना अनिवार्य है। द्वितीय-तृतीय वर्ष के प्रवेश के लिए परीक्षाफल के घोषित होने की प्रतीक्षा नहीं करनी है। उन्होंने क्षेत्रीय निदेशकों एवं अध्ययन केन्द्र प्रभारियों को कहा है कि जनवरी सत्र के प्रवेश सुनिश्चित करके विश्वविद्यालय को सूचित करें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper