राजस्थान: करौली शहर में हड़कंप, एक साथ 22 फल-सब्जी विक्रेता मिले कोरोना पॉजिटिव

करौली (राजस्थान): राजस्थान के करौली जिले में फल-सब्जी बेचने वाले 22 विक्रेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक साथ इतनी बड़ी संख्या में फल-सब्जी विक्रेताओं के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद पूरे शहर में हड़कंप की स्थिति बन गई है। दरअसल, संक्रमण पर नियंत्रण पाने के लिए जिला प्रशासन और चिकित्सा विभाग की टीमें लगातार लोगों के बीच जाकर सैम्पल्स ले रही हैं।

इसी कवायद में बीते दिनों शहर के फल-सब्जी विक्रेताओं के भी सैम्पल्स लिए गए। इन सैम्पल्स की रविवार (19 जुलाई) मिली रिपोर्ट के बाद हर किसी के होश फाख्ता हो गए। रिपोर्ट में 22 विक्रेताओं को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

बता दें कि, जो 22 विक्रेता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं वे शहर में जगह-जगह घूमकर फल-सब्जियां बेचने का काम करते हैं। वे पिछले कई दिनों से इसी तरह से फल-सब्जियां बेच रहे थे। ज़ाहिर है इस दौरान कई ग्राहक उनके संपर्क में आए हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि इन 22 विक्रेताओं के संपर्क में आए लोगों की संख्या हज़ार या उससे ज़्यादा भी हो सकती है।

करौली आज अपनी स्थापना की 24 वीं वर्षगाँठ भी मना रहा है। इस ख़ास दिन को लेकर जहां सुबह से ही लोगों में खुशियों का माहौल था, वहीं दोपहर तक आई इस खबर ने पूरे शहर को सकते में ला दिया है। स्थापना दिवस के दौरान ही सामने आए इस कोरोना ‘विस्फोट’ के बाद चिकित्सा और प्रशासन की टीमें हरकत में आ गई हैं। अब उन लोगों तक पहुँचने की चुनौतीपूर्ण कवायद शुरू की जा रही है जो इन 22 कोरोना पॉजिटिव फल-सब्जी विक्रेताओं के संपर्क में आए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper