राजस्थान के सियासी युद्ध में सारा की एंट्री, एक ट्वीट के जादू से मच गया बवाल

जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) में कांग्रेस के लिए सियासी स्थितियां बनती बिगड़ती जा रही हैं। इसी बीच इस सियासी युद्ध में कांग्रेस के खिलाफ बागी रुख अपनाने वाले सचिन पायलट (Sachin Pilot) की मुश्किलें बढ़ाते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 100 से अधिक विधायकों के साथ शक्ति प्रदर्शन किया है। उधर, इस सियासी युद्ध में सचिन पायलट की पत्नी सारा (SARA Pilot) भी कूद गई हैं। सारा के एक ट्वीट ने बवाल मचा दिया है। सियासी गलियारों में कयास लगाए जा रहे हैं कि सारा ने इस ट्वीट के जरिये सीधे-सीधे अशोक गहलोत पर ही निशाना साधा है।

सारा पायलट ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘बड़े-बड़े जादूगरों के पसीने छूट जाते हैं, जब हम दिल्ली का रुख करते हैं।’ इस ट्वीट को सीएम अशोक गहलोत से जोड़कर देखा जा रहा है, क्योंकि अशोक गहलोत ‘जादूगर’ के नाम से भी जाने जाते हैं, वह साइकिल पर घूम-घूम कर जादू दिखाया करते थे। हालांकि सारा पायलट के नाम से एक टि्वटर अकाउंट से यह पोस्ट शेयर किया गया है, लेकिन यह अकाउंट वेरिफाइड (ब्‍लू टिक मार्क) नहीं है।

इसी बीच जयपुर में कांग्रेस दफ्तर से सोमवार सुबह उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के पोस्टर हटा दिए गए थे, जो अब फिर से लगा दिए गए हैं। अशोक गहलोत ने बहुमत की संख्या दिखा दी है। मीडिया के सामने उन्होंने समर्थक विधायकों को दिखाया है। इसके बाद कांग्रेस दफ्तर पर सचिन पायलट के पोस्टर फिर से लगा दिए गए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper