राजस्थान: चित्तौड़गढ़ में चार नये मामलों के साथ कोरोना संक्रमितों की संख्या 174 पहुंची

चित्तौड़गढ़: राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के बेगूं में मंगलवार को चार नये मामले सामने आने से कोरोना संक्रमितों की संख्य बढ़कर 174 पहुंच गई। चिकित्सा विभाग के अनुसार जिले के बेगूं के एक सोनी पहरवार के सदस्य जो महाराष्ट्र के मुम्बई में कारोबार करते थे गत 22 मई को परिवार के आठ लोगों के साथ अपने पैतृक निवास बेंगू आए थे जिन्हें आते ही प्रशासन ने संस्थागत क्वारेंटाइन कर दिया व उनके सेम्पल लेकर भेजे गये जिनमें से चार की रिपोर्ट आज पाजिटिव आई।

इससे लोगों में सनसनी फैल गई क्योंकि बताया जा रहा है कि संस्थागत क्वारेंटाइन होने के बावजूद ये लोग कस्बे में तीन दिनों से घूम रहे थे और इनका अपने परिचितों से मिलना जुलना जारी था। इसकी जानकारी मिलने के बाद प्रशासन वहां सक्रिय हो गया और उनसे मिलने जुलने वालों की जानकारी एकत्र की जा रही है। हालांकि कर्फ्यू नहीं लगाया गया है लेकिन एहतियात बरती जा रही है।

इन चार नये संक्रमितों के मिलने के बाद अब जिले में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 174 हो गई है। जिले में अब तक कोरोना से चार लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि 131 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं । जिले से अब तक कोरोना की जांच के लिए 7400 सैंपल लिए गए।

बिहार सरकार की सभी योजनाओं में शामिल होगा दरभंगा की ज्योति का नाम

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper