राजस्थान में घरेलू कलह के चलते शख्स ने 18 वर्षीय बेटे और पत्नी का किया कत्ल

जयपुर: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में एक व्यक्ति ने आपसी मनमुटाव के चलते अपनी पत्नी एवं युवा बेटे की हत्या कर दी। आरोपी ने बाद में खुद थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। घटना रविवार देर रात श्रीकरणपुर थाना क्षेत्र के अरायण गांव में हुई।पुलिस के अनुसार सतनाम सिंह (50) ने अपनी पत्नी वीरपालकौर व बेटे बलविंदर सिंह (18) के सिर पर लोहे की रॉड नुमा चीज से प्रहार किया।

इससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। इस बीच दूसरे बेटे के जाग जाने से आरोपी घटनास्थल से भाग गया। आरोपी ने सोमवार सुबह खुद ही थाने आकर आत्मसमर्पण कर दिया।पुलिस के अनुसार आरोपी के दो बेटे हैं और पत्नी व छोटे बेटे से उसका मनमुटाव चल रहा था। पुलिस ने सोमवार को शवों को पोस्टमार्टम करवाया। मामले की जांच की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper