राजा भैया को ट्वीट कर अखिलेश यादव ने कहा शुक्रिया

लखनऊ। उत्तर प्रदेश से राज्यसभा की दस सीटों को लेकर मतदान जारी है। सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ही ओर से अपने-अपने प्रत्याशियों की जीत के दावों के बीच खुलकर क्रास वोटिंग भी हुई। इस बीच निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह ‘‘राजा भैया’’ को लेकर अटकलें खत्म हो गई हैं। उन्होंने आज अपने ट्विटर पर लिखा, ’न मैं बदला हूं, न मेरी राजनैतिक विचारधारा बदली है, ‘मैं अखिलेश जी के साथ हूं,’ का ये अर्थ बिल्कुल नहीं कि मैं बसपा के साथ हूं।’ इसके बाद कई तरह की अटकलें लगायी जा रही थीं।

हालांकि उन्होंने बाद में मीडियाकर्मियो से कहा कि वह अखिलेश यादव के साथ हैं और जया बच्चन को वोट देंगे। बसपा और भाजपा को वोट नहीं करेंगे। वहीं जब उनसे सपा-बसपा के गठबन्धन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। वहीं अब सपा को वोट करने के लिए पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर राजा भैया का शुक्रिया अदा किया।

राज्यसभा चुनाव में आजम खान अपने बेटे अब्दुल्ला आजम के साथ वोट करने पहुंचे। इसके बाद उन्होंने कहा कि दोनों सीटों पर हमारी जीत होगी। हमारे लोग हमें वोट देंगे। होली और ईद एक साथ मनाएंगे। इस मौके पर आजम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम लिये बगैर उन पर निशाना साधते हुए कहा कि होली और ईद एक साथ न मानने वालों को संवैधानिक पद पर रहने का अधिकार नहीं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper