राजेश खन्ना ने आखिर क्यों दी थी अपनी बेटी ट्विंकल को 4 बॉयफ्रेंड रखने की सलाह, जाने पूरी कहानी!

मुंबई: बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना आज भी अपने बेहतरीन अदाकारी के लिए लोगों के जहन में मौजूद हैं। राजेश खन्ना ने फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है। एक वक्त तो ऐसा था जब उन्होंने अपने अंदाज और एक्टिंग से कई सालों तक दर्शकों के दिलों में राज किया करते थे। ऐसे तो राजेश खन्ना एक रोमांटिक हीरो थे पर उनकी खुद की निजी जिंदगी भी काफी रोमांटिक रही थी।

राजेश खन्ना ने अपने उम्र से 15 साल छोटी अभिनेत्री डिम्पल कपाड़िया के साथ शादी की थी। राजेश खन्ना ने जब पहली बार स्टेज पर डिम्पल को देखा था तब ही उनको दिल दे बैठा थे। इसलिए कुछ साल बाद एक आद फिल्मों में साथ में काम करने के बाद दोनों ने शादी कर लिया था। राजेश खन्ना और डिम्पल कपाड़िया के दो बेटियां थे, ट्विंकल खन्ना एवं रिंकी खन्ना। ऐसे तो राजेश और डिम्पल की शादी ज्यादा दिन तक नहीं रही कुछ साल बाद ही दोनों अलग हो गए पर राजेश खन्ना अपनी दोनों बेटियों से काफी करीब हुआ करते थे।

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने एक इटरव्यू में बताया था कि उनके माता-पिता का एक दूसरे से अलग होने के बाद भी वो अपने पिता से बहुत करीब थी। अपने पिता राजेश खन्ना के बारे में बताते हुए ट्विंकल ने एक किस्सा भी शेयर किया था। ट्विंकल बताती हैं कि एक बार उनके पिता राजेश खन्ना ने उनसे उनका बॉयफ्रेंड के बारे में सवाल करते हुए पूछा था कि , क्या उनका कोई बॉयफ्रेंड है। अपने पिता द्वारा अचानक से ऐसे सवाल करने पर ट्विंकल काफी घबरा गयी थी। ट्विंकल आगे बताती हैं कि प्रश्न के बाद उनके पिता ने उनको सलाह देते हुए बताया था कि वे 4 बॉयफ्रेंड बनाये ताकि कभी अगर दिल टूटे भी तो तकलीफ न हो।

ऐसा तो सबको पता ही होगा कि ट्विंकल खन्ना की शादी बाद में बॉलीवुड के खिलाडी यानी अक्षय कुमार से हुई थी। आज दोनों एक साथ खुशहाल जीवन बिता रहे हैं और उनके बच्चे भी हो चुके हैं।.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper