राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचीं पीलीभीत, अगवानी करने पहुंचीं मंडलायुक्‍त संयुक्‍ता समद्दार व अन्‍य अधिकारी

पीलीभीत: तीन दिवसीय दौरे के तहत राज्यपाल आनंदी बेन पटेल यहां पहुंच गई है कल सायं 4 बजकर 35 मिनट पर उनका हेलीकाप्टर पुलिस लाइन के हेलीपैड पर उतरा। हेलीकाप्टर से उतरते ही बरेली की मंडलायुक्त श्रीमती संयुक्ता समद्दार, जोन के पुलिस महानिरीक्षक श्री रमित शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष श्री संजीव प्रताप सिंह, पूरनपुर के विधायक श्री बाबूराम पासवान, एमएलसी डा. सुधीर गुप्ता, डीएम श्री प्रवीण कुमार लक्षकार, एसपी दिनेश कुमार पी आदि ने राज्यपाल की अगवानी करते हुए उनका स्वागत किया।

इसके बाद राज्यपाल को पुलिस लाइन परिसर में ही गारद से सलामी दी। कुछ देर के लिए राज्यपाल सम्मेलन कक्ष में पहुंची और फिर तुरंत ही उनका काफिला पीलीभीत टाइगर रिजर्व के समीप बाइफरकेशन के लिए रवाना हो गया। बाइफरकेशन से नौजल्हा नकटा जाएंगी। वहां ग्रामीणों से वार्ता करने के साथ ही आंगनबाड़ी केंद्र का दौरा करेंगी। इसके बाद नौजल्हा नकटा स्थित एसएसबी पोस्ट पर पहुंचेगी। यहां जवानों से बातचीत करने के उपरांत कलीनगर के ग्राम ढकिया तालुके महाराजपुर जाएंगी। गांव में सब्जी उत्पादक किसानों से बातचीत करने का कार्यक्रम है। गांव में ही आंगनबाड़ी केंद्र का दौरा करने के साथ ही ग्रामीणों से वार्ता करेंगी।

वहां से दोपहर को चूका बीच वन रेस्ट हाउस के लिए रवाना होंगी। रेस्ट हाउस पर जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक करने का कार्यक्रम तय किया गया है। राज्यपाल का रात्रि विश्राम चूका वन रेस्ट हाउस में होगा। राज्‍यपाल का बुधवार को सुबह से दोपहर तक का समय रिजर्व रखा गया है। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल दोपहर में ही बने जनपद के कलीनगर क्षेत्र स्थित प्राथमिक विद्यालय मटैया लालपुर का निरीक्षण पहुंचेंगी। वहां विनोबा सेवा आश्रम के कार्यक्रम में शिरकत करने के साथ ही सब्जी उत्पादक किसानों से बातचीत करेंगी। उसके बाद राज्‍यपाल वापस पुलिस लाइन पहुंचेंगी और हेलीकाप्‍टर से रवाना हो जाएंगी।
बरेली से ए सी सक्सेना ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper