राज्यपाल, मुख्यमंत्री ने दी गणतंत्र दिवस की बधाई

लखनऊ ट्रिब्यून ब्यूरो: राज्यपाल राम नाईक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित, विधान परिषद के सभापति रमेश यादव, पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत कई प्रमुख लोगों ने प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई और शुभकामना दी है। राज्यपाल राम नाईक ने 69 वें गणतंत्र दिवस पर प्रदेश वासियों को सुख, समृद्धि एवं शांति के लिए शुभकामना प्रेषित की है।

नाईक ने संदेश में मातृभूमि के सम्मान एवं उसकी आजादी के लिए अपने जीवन की आहुति देने वाले असंख्य वीरों के प्रति आदर व्यक्त करते हुए कहा है कि आज भी उनकी वीरगाथा और अदम्य साहस को हम लोग याद करते हैं और उनसे प्रेरणा प्राप्त करते हैं।

विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर जारी बधाई संदेश में कहा कि 26 जनवरी, 1950 को हमारा संविधान लागू हुआ और यह शुभ दिन हमें देश की आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को नमन करने का अवसर देता है। विधान परिषद सभापति रमेश यादव ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी हैं।

संसदीय कार्यमंत्री सुरेश खन्ना, पशुधन, लघु सिंचाई एवं मत्स्य विकास मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल, राज्य मंत्री पशुधन जय प्रकाश निषाद व अन्य ने प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई व शुभकामना दी है।1 पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि हमें संविधान का सम्मान और राष्ट्रीय एकता तथा धर्मनिरपेक्षता को हर कीमत पर बनाए रखने का संकल्प लेना चाहिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper