राज कुंद्रा का नया ठिकाना आर्थर रोड जेल, 2 बैंक खाते भी सीज

मुंबई: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj kundra) की अश्लील वीडियो बनाने के केस में मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। कुंद्रा को किला मजिस्‍ट्रेट कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस मामले में क्राइम ब्रांच ने कोर्ट में बताया कि राज के घर से कई अहम सबूत मिले हैं। कई इलेक्ट्रॉनिक सबूत जब्त किए गए हैं।

इस संबंध में फॉरेंसिक एक्सपर्ट नियुक्त किया गया था, जिसकी मदद से डेटा वापस मिल रहा है। राज के घर से हार्ड डिस्क और मोबाइल मिले हैं। आईओएस पर जब आरोपियों के हॉटशॉट दिखाए जा रहे थे तो उन्हें एप्पल से 1 करोड़ 13 लाख 64,886 रुपये मिले थे, जिन बैंक खातों में पैसा जमा किया गया था, उन्हें कोटक महिंद्रा बैंक, यस बैंक और अन्य बैंक खातों से जब्त कर लिया गया है।

किला मजिस्‍ट्रेट कोर्ट द्वारा मंगलवार को राज कुंद्रा को 14 दिनों तक जेल कस्‍टडी में भेज दिया गया है। हालांकि, मंगलवार दोपहर हाई कोर्ट में भी राज कुंद्रा केस की सुनवाई होनी है। राज कुंद्रा के वकीलों ने उनकी गिरफ्तारी को बम्‍बई हाई कोर्ट (Bombay High Court) में चैलेंज किया है। दूसरी ओर, किला कोर्ट में भी राज कुंद्रा की जमानत याचिका (Raj Kundra Bail Plea) पर बुधवार को सुनवाई होगी। राज कुंद्रा और उनके वकीलों को उम्‍मीद है कि उन्‍हें जमानत मिल जाएगी।

क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को किला कोर्ट से अपील की कि राज कुंद्रा की पुलिस कस्‍टडी 7 दिन बढ़ाई जाए। लेकिन कोर्ट के फैसले के बाद अब फिलहाल अगले 14 दिनों के लिए राज कुंद्रा का ठ‍िकाना आर्थर रोड जेल ही रहेगा। मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने राज कुंद्रा पर बड़ी कार्रवाई करते हुए उनके सिटी बैंक (Citibank) और कोटक महिंद्रा बैंक (Kotak Mahindra Bank) के डेबिट अकाउंट फ्रीज कर दिए हैं।

एक अधिकारी ने बताया कि हमें जांच के दाैरान पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन में एक और पन्ना मिला है जिसमे बॉलीफेम मीडिया लिमिटेड का इस्टीमेट रेवेन्यू लिखा है पर इस पन्ने पर प्रोजेक्शन रेवेन्यू रूपये में नहीं बल्कि पोंड में बताया गया है। सूत्रों ने बताया कि इसमें खर्चों के बारे में लिखा है कि साल 2021-22 में 3 लाख पौंड, साल 2022-2023 में 3 लाख 60 हजार पौंड तो वहीं 2023-24 में 4 लाख 32 हजार पौंड की जरूरत की बात की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper