राधा अष्टमी पर गौर राधा कृष्ण मंदिर पहुंची संयुक्ता भाटिया

लखनऊ: आज राधा अष्टमी के अवसर पर महापौर संयुक्ता भाटिया बांस मंडी स्थित गौर राधा कृष्ण मंदिर में प्रातः पहुंची। इस अवसर पर महापौर ने माता राधा के चरण दर्शन भी किए।

जन्माष्टमी के 15वे दिन भादो मास के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि यानी आज 14 सितंबर को राधा अष्टमी धूमधाम से मनाई गई। इस दिन लोग राधा कृष्ण का पूजन करते हैं, वही साल में एक बार भक्तजन चरण दर्शन कर राधा कृष्ण का आशीर्वाद भी प्राप्त करते हैं।

इसी कड़ी में महापौर संयुक्ता भाटिया ने आज प्रातः लोकमंगल दिवस पर जाने से पूर्व बासमंडी स्थित राधा कृष्ण मंदिर में राधा कृष्ण भगवान के दर्शन कर, पुष्प अर्पित कर पूजा अर्चना कर लखनऊ की जनता की तरफ से सुख, शांति और कोरोना से सुरक्षा हेतु प्रार्थना की एवं चरण दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper