रानू मंडल के बाद अब इस उबर ड्राइवर की आवाज के दीवाने हुए लोग, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

मुंबई: सोशल मीडिया एक के बाद एक स्टार को उनका मुकाम पाने में बड़ा रोल अदा कर रहा है. आज के वक्त में हर स्मार्ट फोन मालिक अपने आप में पत्रकार है जो देश के कोने कोने की खबरों, प्रतिभाओं व सभी तरह की इम्पोर्टेन्ट खबरों से वाकिफ करा रहा है. तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahani) सिंगर रानू मंडल (Ranu Mondal) को कौन नहीं जानता, पश्चिम बंगाल के इंजीनियर अतींद्र चक्रवर्ती ने जब उनका वीडियो शेयर किया तो वह रातों रात स्टार बन गयी. अपनी पूरी उम्र भटक के गुजारने वाली रानू आज स्टार सिंगर के रूप में चर्चित हैं.

जहां रानू मंडल, भारत रत्न लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के गानों को गाकर सुर्ख़ियों में आई थी, अब एक उबर कैब ड्राइवर विनोद (Vinod), 90 के दशक के हिट सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) के गानों से देशभर में संगीत प्रेमियों का दिल जीत रहा है. लखनऊ (Lucknow) के एक उबर ड्राइवर (Uber Driver) विनोद, कुमार सानू का फेमस सांग नजर के सामने (Nazar Ke Samne) गा रहे हैं, आखें बंद करने के बाद आप ओरिजिनल गाने व विनोद के गाए गाने में फर्क महसूस नहीं कर पाएंगे.

आशिकी 2 की तरह 1990 की बॉलीवुड फिल्म आशिकी भी बड़ी हिट हुई थी और म्यूजिक ने इस फिल्म में भी इसी तरह की जान डाली थी. इतने मशहूर गाने को विनोद बड़े संजीदगी से गाते हैं. वीडियो देखकर व उनकी आवाज सुनकर आप खुद तारीफ में मशगूल हो जायेंगे.

सुनिए विनोद का गाना:

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper