राफेल डील पर लिखी किताब से रोक हटी

दिल्ली ब्यूरो: राफेल डील पर लिखी गई किताब के प्रकाशन पर लगी रोक को हटाते हुए चुनाव आयोग ने हरी झंडी दिखा दी है। तमिलनाडु के मुख्य चुनाव अधिकारी और चुनाव आयोग ने कहा है कि किताब के प्रकाशन पर उनकी ओर से रोक नहीं लगाई गई थी। बता दें कि चुनाव आयोग से मिली मंजूरी के बाद मंगलवार को प्रकाशकों ने किताब का प्रकाशन किया।

बता दें कि मंगलवार सुबह चुनाव आयोग के अधिकारियों ने आदर्श चुनाव आचार संहिता के मद्देनजर राफेल डील पर लिखी किताब की सभी प्रतियां जब्त कर ली थीं। जिस पर किताब प्रकाशन समूह के संपादक पीके राजन ने कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा था कि किताब आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन नहीं करती है। चुनाव आयोग ने मामले की जानकारी मिलने के बाद संबंधित अधिकारियों को सस्पेंड करते हुए कारण बताओ नोटिस जारी किया है। साथ ही राज्य में चुनाव आयोग ने अधिकारियों की नई टीम का गठन किया है।

‘भारती पुत्तकालाय्म’ तमिल प्रकाशन संगठन ने मंगलवार को समाज सेवी एस विजयन द्वारा लिखी गई किताब ‘द राफेल स्केम देट इज रॉकिंग द कंट्री’ का विमोजन किया। राफेल डील पर लिखी गई इस किताब का दाम 10 रुपये है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper