रायबरेली के एडीएम की पत्नी, विधायक की दादी सहित सात की कोरोना संक्रमण से मौत

रायबरेली। कोरोना का संक्रमण रायबरेली में तेजी से फैल रहा है। मंगलवार की रात एडीएम प्रेमप्रकाश की पत्नी का निधन हो गया। वह लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती थीं और कुछ दिन पहले ही उनकी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई थी। इसी अस्पताल में एडीएम व उनके बेटे भी कोरोना की जंग लड़ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि एडीएम प्रेमप्रकाश के पत्र के बाद जिला प्रशासन की लापरवाही की पोल खुली थी और उन्हें तुरंत चिकित्सा व्यवस्था मुहैया कराई गई थी लेकिन हालत बिगड़ने एडीएम को पूरे परिवार सहित पर मेदान्ता में शिफ़्ट कर दिया गया है। इसके पहले मंगलवार को ही विधायक अदिति सिंह की दादी कमला देवी की भी एम्स में कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया था। मंगलवार को ही 7 लोगों की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो चुकी है।

विधायक अदिति सिंह की 85 वर्षीय दादी कमला देवी का निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार लालूपुर चौहान में ही किया गया। उनके बड़े पुत्र कमलेश सिंह ने उन्हे मुखाग्नि दी।कमला देवी के अंतिम संस्कार के समय पूरा परिवार मौजूद रहा। उनके निधन पर विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित सहित कई नेताओं ने दुख जताया है। एक शोक संदेश में उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में अदिति सिंह और उनके परिवार को ईश्वर इस अपार दुःख को सहने की शक्ति दें।

रायबरेली के भी विधायक रामनरेश रावत,विधायक धीरेंद्र सिंह,दलबहादुर कोरी,बीजेपी जिलाध्यक्ष रामदेवपाल ने कमला देवी के निधन पर गहरा दुख जताया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper