रायबरेली: महिला की मौत पर हंगामा, परिजनों की डॉक्टर और पुलिस से हाथापाई

रायबरेली जिला अस्पताल की इमरजेंसी में मंगलवार की रात जमकर हंगामा हुआ। शहर कोतवाली के निराला नगर मोहल्ले की रहने वाली कोरोना पॉजिटिव कमला गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुँची, लेकिन कॉफी जद्दोजहद के बाद उसे बेड नहीं मिल पाया और इस दौरान उनकी मौत हो गई।

महिला की मौत पर परिजन भड़क गए और अपना गुस्सा इमरजेंसी में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर एमपी सिंह पर उतारने लगे। तीमारदारों के गुस्से से आक्रोशित हो कर डॉक्टर साहब भी आपे से बाहर हो गए और मृतक के परिजनों पर हाथ उठा दिया। इसके बाद मामला बढ़ गया और परिजनों ने भी डॉक्टर से हाथापाई की।

अस्पताल की इमरजेंसी में हंगामे की सूचना पुलिस चौकी को हुई तो चौकी इंचार्ज सिविल ड्रेस में मौके पर पहुंचे तो गुस्साए परिजनों ने अपना गुस्सा उनके ऊपर भी उतारा, जिसके बाद पुलिस और परिजनों के बीच कहासुनी और हाथापाई हुई।

मरीज को बेड दिलाने और इलाज करवाने के लिए हुए हंगामे की सूचना स्थानीय शहर कोतवाली पुलिस और जिला प्रशासन को हुई तो एडीएम प्रशासन, जिला अस्पताल के अधीक्षक के साथ इमरजेंसी वार्ड पहुँचे।
पुलिस को अभी तक नहीं मिली तहरीर

शहर कोतवाली पुलिस ने हंगामा कर रहे मृतक कमला के बेटे को हिरासत में ले लिया। जिला अस्पताल की इमरजेंसी में हुए हंगामे और हाथापाई के बारे में जब जिला अस्पताल के अधीक्षक से पूंछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे अभी जानकारी नही है। डॉक्टर के पीड़ित परिवार के साथ हाथापाई और किसी परिजन को थप्पड़ मारने से भी इनकार किया।

कोतवाल अतुल सिंह का कहना है कि तहरीर मिलेगी तो कार्रवाई होगी। अभी तक ना तो डॉक्टर और ना ही परिजनों की तरफ से कोई तहरीर मिली है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper