रायबरेली में जमीन के विवाद में चचेरे भाइयों ने कुल्हाड़ी से काटकर की अधेड़ की हत्या

रायबरेली। जमीन के विवाद में चचेरे भाइयों ने मिलकर एक अधेड़ की हत्या की और फरार हो गए। सोमवार की सुबह जानकारी होने पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या की हर पहलू से जांच की जा रही है। गदागंज थाना क्षेत्र के नेवलगंज मजरे किरतपुर चरुहार में बाग में गुमटी रखने को लेकर जगदीश (45) का अपने चचेरे भाइयों से विवाद हो गया। रविवार की शाम शुरू हुए विवाद ने धीरे-धीरे उग्र रूप धारण कर लिया।

सोमवार की भोर में जगदीश के चचेरे भाई अचानक उसके घर पहुंचे और गाली-गलौच करने लगे। इसका विरोध करने पर विवाद बढ़ गया और देखते ही देखते सभी ने जगदीश पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर हत्यारोपित फरार हो गये। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। मृतक की पत्नी की तहरीर पर राजू,राज, सूरज और लाला के ऊपर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया और घटना की जांच कर रही है।

क्षेत्रधिकारी अशोक कुमार सिंह के अनुसार पत्नी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है और घटना की हर पहलू से पड़ताल की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper