रायबरेली रेल हादसा: रेल मंत्री पीयूष गोयल ने किया मुआवजे का ऐलान

नई दिल्ली: रेल मंत्री पीयूष गोयल ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के रायबरेली में हुए रेल हादसे पर दुख जताते हुए मुआवजे का ऐलान किया। रेलवे मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों को एक-एक लाख रुपये और अन्य घायलों को 50-50 हजार रुपये की मदद करेगा।

रेल मंत्री पीयूष गोयल कहा कि रायबरेली में हुई रेल दुर्घटना में हताहत और घायलों के परिजनो के साथ गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। मैं राहत कार्य के लिए रेलवे अधिकारियों से लगातार सम्पर्क में हूं। मृतकों के परिजनो को 05 लाख, घायलों को 01 लाख व मामूली रूप से चोटिल लोगों को 50 हज़ार रुपये की सहायता राशि प्रदान की जाएगी।

रेलवे के अनुसार मालदा से नई दिल्ली की तरफ आ रही ट्रेन संख्या 14003 मालदा टाउन-नई दिल्ली एक्सप्रेस आज सुबह 6:05 बजे उत्तर प्रदेश के रायबरेली में हरचंदपुर स्टेशन के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में ट्रेन के 08 डिब्बे पटरी से उतर गए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper